हमारी टीम

मयंक मिश्रा

Editor-in Chief


मॉस कम्युनिकेशन में पोस्ट ग्रेजुएट हैं। पत्रकारिता में लगभग 18 साल का अनुभव। अमर उजाला और दैनिक भास्कर जैसे राष्ट्रीय दैनिकों में अलग अलग पदों पर काम किया। अमर उजाला चंडीगढ़ के सिटी हेड रहे। देश की कई बड़े नेताओं और अभिनेताओं के इंटरव्यू ले चुके हैं। दूरदर्शन के कार्यक्रमों में एंकरिंग भी की है। सात किताबें प्रकाशित हो चुकी हैं। इनमें से एक किताब को चंडीगढ़ साहित्य अकादमी का पुरस्कार मिल चुका है। पत्रकारिता के साथ साथ समाज सेवा से भी जुड़े हैं। समाज सेवा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्यों के लिए चंडीगढ़ प्रशासन से स्टेट अवार्ड मिल चुका है।

विजय राणा

Executive Editor


मॉस कम्युनिकेशन में पोस्ट ग्रेजुएट हैं। पत्रकारिता में लगभग 9 साल का अनुभव है। उत्तर भारत के कई प्रमुख न्यूज चैनल्स जैसे न्यूज 18, तहलका न्यूज चैनल, एमएच वन न्यूज, और डे एंड नाइट न्यूज चैनल आदि में रहते हुए मीडिया की लगभग सभी विधाओं में काम किया। पत्रकारिता में राजनीति, अपराध, खेल, स्वास्थय और शिक्षा जैसे विषयों पर सबसे ज्यादा काम किया। वहीं टीवी चैनल्स के लिए लिए कई तरह के कार्यक्रमों और डॉक्यूमेंट्रीज का निर्माण भी कर चुकें हैं।

प्रभाष कुमार

Business Correspondent


लॉ में स्नातक हैं। सिटीजन जर्नलिस्ट के तौर पर कई अखबारों में जुड़े हैं और अखबारों में स्वतंत्र लेखन करते हैं। कारोबार का बेहतर ज्ञान है। चंडीगढ़ में कई सालों से रह रहे हैं और समाज सेवा से भी जुड़े हैं।

उमा महाजन

Cultural Correspondent


एंकर के तौर पर चंडीगढ़ में अपनी पहचान बनाई है। लिखने का शौक है। कई लेख प्रकाशित हो चुके हैं। अमर उजाला, चंडीगढ़ में लंबे समय तक अपनी सेवाएं दीं। अमर उजाला की इवैंट मैनेजमेंट टीम के साथ कई सफल कार्यक्रमों का आयोजन किया। चंडीगढ़ में कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों की एंकरिंग करने के साथ साथ मंच पर गीत भी पेश किए। समाज सेवा में भी काफी सक्रिय हैं और लेडीज क्लब की संयोजक हैं। वूमन एंपावर्ड अवार्ड से सम्मानित हो चुकी हैं।

अखिल वोहरा

City Correspondent


मास कम्युनिकेशन में पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा किया है। पत्रकारिता क्षेत्र में करीब 10 वर्षों का अनुभव है। दैनिक भास्कर चंडीगढ़ से इंटर्नशिप से अपने करियर की शुरूआत की। इसके बाद चंडीगढ़ से प्रकाशित अमर उजाला, आज समाज और इंटरनेशनल अंग्रेजी वेबसाइट हेडलाइंस इंडिया को अपनी सेवाएं दीं। चंडीगढ़ से ही प्रकाशित साप्ताहिक अखबार प्रखर समाज में ओवरऑल हेड की भूमिका भी निभाई । आज समाज अखबार में काम करते हुए चंडीगढ़ नगर निगम में फायरमैन भर्ती घोटाला उजागर किया था और इस मामले से जुड़ी खबरें आज समाज अखबार में लगातार छपी थीं जिसके बाद इस मामले में सीबीआई ने केस दर्ज किया था।