प्रतिभाशाली किरदारों से भरा है भाखरवड़ी- क्रुणाल पंडित

priyanka-gandhi-ntn
क्या कहते हैं आंकड़े अगर पीएम मोदी की सीट वाराणसी से चुनाव लड़ती हैं प्रियंका गांधी
30/03/2019
The_Sukhoi_Su_30
सीमा पर नजर आए PAK ड्रोन और F-16, IAF के सुखोई-30 जेट ने खदेड़ा
02/04/2019

प्रतिभाशाली किरदारों से भरा है भाखरवड़ी- क्रुणाल पंडित

क्रुणाल पंडित सोनी सब टीवी के कॉमेडी शो भाखरवड़ी में केशव का विभिन्न रंगों वाला किरदार निभा रहे हें. पहले जिस तरह के शोज़ क्रुणाल ने किये हें उनसे यह शो बहुत ही अलग है. सेट्स पर हुई बातचीत के दौरान उन्होंने कई बाते शेयर की. जानते हें क्रुणाल पंडित से इस शो के बारे में….

इस भूमिका को स्‍वीकार करने के पीछे क्‍या वजह रही?

सबसे पहली बात ‘भाखरवड़ी’  हेट्स ऑफ प्रोडक्‍शंस का प्रोडक्‍ट है और दूसरी बात कि आतिश भाई इसे लिख रहे हैं। इस शो को स्‍वीकार करने के पीछे यही कुछ प्रमुख कारण हैं। इसके अलावा, मुझे अपना किरदार पसंद है और ‘भाखरवड़ी’ के इतने प्रतिभाशाली किरदारों के साथ काम करने के लिये मैं बहुत ही उत्‍सुक था।

दर्शकों के लिये भाखरवड़ी किस तरह का शो है?

दर्शकों के लिये इस शो को देखना बेहद मनोरंजक होगा, क्‍योंकि इसका  कॉन्‍सेप्‍ट काफी मनोरंजक है और इसमें सारे मसाले  है ह्यूमर, इमोशन, रोमांस सबकुछ। इसलिये वे इस शो का खूब आनंद लेंगे।

शो में अपने किरदार के बारे में कुछ बतायें?

मेरा किरदार बहुत ही अच्‍छी तरह लिखा गया है और इसमें काफी सारे अलग-अलग शेड्स हैं। वह अन्‍ना का बेटा और हमेशा ही ऑफिस वाले कपड़ों में रहता है, लेकिन सच में कभी काम नहीं किया। हालांकि, वह दूसरों लोगों से काम करवाता है। इसलिये,वह काफी समझदार और शरारती किरदार है। जब मुझे इस किरदार के बारे में बताया गया तो यह मुझे तुरंत ही पसंद आ गया था।

सेट पर अब तक का शूटिंग का अनुभव कैसा रहा है?

यह बेहतरीन रहा है। हेट्स ऑफ प्रोडक्‍शन के साथ यह मेरा तीसरा शो है और मैं आंख मूंदकर कह सकता हूं कि यह काम करने के लिये बेहतरीन टीम है। चूंकि, मैं उन कलाकारों के साथ पहली बार काम कर रहा हूं और इसलिये एक साथ काम करना अधिक मजेदार है।

इस शो से आपकी क्‍या उम्‍मीदें हैंदर्शकों को क्‍या पसंद आयेगा?

दर्शकों को यह शो पसंद आने वाला है क्‍योंकि इसका स्‍वाद काफी अलग है। ‘भाखरवड़ी’ इमोशन, कॉमेडी से भरपूर है और इसमें पर्सनल टच है, जिससे दर्शक खुद को इससे जोड़ पायेंगे। वे खुद को इस शो से या फिर इसके अन्‍य किरदारों से खुद को जोड़ कर देख पायेंगे। इसलिये, मैं उम्‍मीद करता हूं कि दर्शकों को यह शो पसंद आयेगा और उन्‍हें इस शो को देखने में उतना ही मजा आयेगा,‍ जितना कि इसकी शूटिंग में आया।

केशव और क्रुणाल के बीच क्‍या कोई समानता है?

हां, काफी कुछ मिलता-जुलता है। केशव की तरह ही हमेशा ही बन-ठनकर कपड़ों में रहना लेकिन कभी काम ना करना, मैं कहीं ना कहीं उसके जैसा हूं; मैं घर पर बहुत काम करना पसंद नहीं करता।

इस शो में आपका पसंदीदा किरदार कौन है?

देवेन भोजानी द्वारा निभाया जा रहा अन्‍ना का किरदार और परेश गनात्रा द्वारा निभाया जा रहा महेंद्र का किरदार। इन दोनों किरदारों में करने के लिये काफी कुछ है, क्‍योंकि दोनों एक-दूसरे काफी अलग हैं और एक कलाकार के तौर पर, मुझे खुद भी अलग-अलग चीजें करना पसंद है।

यदि असल ज़िन्दगी में भी आपके इतने ही सिद्धांतवादी पिता होते तो आपको कैसा महसूस होता?

दरअसल, मैंने ऐसा अनुभव किया है। मेरे पिता बिलकुल अन्‍ना की तरह थे- हमसे सुबह एक नियत समय पर उठने के लिये कहा करते थे और हमें खुद से तथा समय पर काम करने के लिये कहा करते थे। इसलिये, भले ही वह बहुत ही सिद्धांतवादी और सख्‍त थे लेकिन हमने उनसे काफी कुछ सीखा है और उनके साथ समय बिताना बहुत अच्‍छा लगता था।

फिटनेस के प्रति क्या आप सजग हें?

फिटनेस के लए में खूब सारा पानी, हल्का फुल्का भोजन लेता हूँ.

टीवी जगत से आपको कैसा सहयोग मिला है ?

में खुशकिस्मत हूँ मुझे टीवी ने बहुत कुछ दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *